कोरोना वायरस ने गोरखपुर शहर में भी दस्‍तक दे दी है। पहला केस रसूलपुर में पाया गया है। वहां पांच दिन पहले मुंबई से लौटा 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। युवक क्षेत्र के कोटेदार का भतीजा है। शुक्रवार रसूलपुर का रहने वाला 30 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित निकला । वह 5 दिन पहले मुंबई से लौटा है । वह कोटेदार का भतीजा है।
मिली जानकारी के अनुसार युवक 10 मई को मुंबई से लौटा था। वह दो दिन नौसड़ में अपनी बहन के घर पर रहा। तीसरे दिन तबीयत खराब हुई तो एक दोस्त उसे लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचा। बीआरडी में डॉक्टरों ने कोरोना की जांच के लिए उसके थ्रोट स्‍वॉब का सैंपल लिया। शुक्रवार की सुबह जारी रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।

गोरखपुर मंडल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13- मंडलायुक्त

गोरखपुर। मंडलायुक्त जयंत नार्लीकर ने बताया कि गोरखपुर मंडल में कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज बीआरडी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 15 मरीज भर्ती थे जिनमें 6 मरीज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो कर अपने घरों को गए जो कोरोना नेगेटिव पाए गये बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 9 मरीज बचे थे लेकिन बाहर से आये गोरखपुर जनपद में 4 मरीज कोरोना पॉजीटिव पाए गए उन्हें भी बीआरडी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है अब गोरखपुर मंडल में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 है।