जगह-जगह गंदगी व जमा पानी दे रहा संक्रामक रोगों को दावत

गोरखपुर। थाना रामगढ़ ताल ग्रामसभा बड़गो ,गेहूवासगर, रानीबाग, को जलजमाव के कारण आज तहसीलदार सदर डॉक्टर संजीव कुमार दीक्षित ने दौरा किया दौरा करने के ही दरमियान जनता ने अपनी अपनी समस्याएं उनको बताई लोगों ने कहा दो दिन तक लगातार हुई बारिश के बाद जगह-जगह हुए जलजमाव व गंदगी के चलते संक्रामक रोगों की आशंका बढ़ गई है। इसके बावजूद न तो जल निकासी की व्यवस्था है, न साफ-सफाई की, फागिंग का भी कहीं पता नहीं है।

तहसीलदार सदर डॉ संजीव कुमार दीक्षित आम जनता से यह निवेदन करने लगे कि पानी के उस पार भी चल कर सर्वे कर ले जनता के निवेदन करने के साथ ही संजीव कुमार दीक्षित ने मोटरसाइकिल से जाने के लिए तय किया संजीव कुमार दीक्षित के सादगी देखकर आम जनता अचंभित उनकी सादगी और सरल स्वभाव को देखते हुए सभी ने उनकी प्रशंसा भी की पानी में जाकर क्षेत्र का दौरा किया और जलजमाव के समस्या का निदान करने का आश्वासन दिया।

आज जलजमाव की समस्या को लेकर बड़गो रानी बाग पथरा कजाकपुर रामपुर का दौरा तहसीलदार सदर डॉक्टर संजीव कुमार दीक्षित ने किया लोगों ने अपनी अपनी समस्या को बताया पानी निकासी ना होने के कारण समस्त क्षेत्र में जलजमाव का कारण किस किस समय मुख्य बना हुआ है जनता लगातार अधिकारी प्रतिनिधि के संपर्क में है कि जल्द से जल्द इसका निदान किया जाए तहसीलदार सदर ने लाकडी महिमा डांगी पर रामपुर गायघाट दौरा करने के बाद जल निकासी पर काम शुरू करा दिया है जिसमें मुख्य रुप से पीडब्ल्यूडी के जेल और क्षेत्र के कानून को ग्राम पंचायत अधिकारी क्षेत्र के सभी लेखपाल मोहम्मद जावेद खान जयदेव सिंह जगदीश प्रसाद ग्राम प्रधान मदन दुबे गुड्डू दुबे आशीर्वाद मौर्य मसीउद्दीन अब्दुल हाई जकी अहमद मिनहाज सिद्दिक़ी, इमरान खान आदि लोग मौजूद रहे।