गोरखपुर। आज दिनांक 9 जुलाई 2020 को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी जी जन्मदिन के मौके पर उनके स्वास्थ्य के लिए दीर्घायु के लिए गोलघर काली मंदिर स्थित तोता मैना शाह की मजार पर चादर पोशी की गई और काली मंदिर पर गरीबों में फल वितरण किया गया।

यह कार्यक्रम समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर सचिव आफताब अहमद एवं छात्र नेता शिव शंकर गौड़ के नेतृत्व में किया गया। और जिसमें बढ़ते हुए करोना को देखते हुए देश से खत्म होने के लिए दुआ की गई प्रार्थना की गई।।

इस मौके पर पूर्व महानगर सचिव आफताब अहमद ने कहा कि वर्तमान में जो सरकार है उसको मध्यम वर्गीय परिवार पर ध्यान देना चाहिए कि उनकी रोजी-रोटी उनका जो काम ठप हो गया है जो मजदूर बाहर प्रदेशों से आए हैं उनको रोजगार नहीं मिल रहा उनको ध्यान देना चाहिए वहीं पूर्व पार्षद समाजवादी पार्टी के नेता इम्तियाज अहमद व धर्मेंद्र यादव ने कहा अपने आस-पड़ोस अगल-बगल हम यह ध्यान रखना चाहिए कि जिसका घर से रोजगार चला गया है उसको रोजगार मिले उसकी मदद हो सरकारों को गरीबों की सीधी मदद करनी चाहिए और रामगोविंद चौधरी जल्द दीर्घायु स्वास्थ्य दीर्घायु हो इसकी सभी ने प्रार्थना की इस मौके पर आफताब अहमद इम्तियाज अहमद शिव शंकर गौड़ इमामुद्दीन अहमद शरीफ अहमद प्रशांत यादव मोनू पाल मोहम्मद जैद धर्मेंद्र यादव रफीक अंसारी नदीम अहमद शमशाद आलम बृजेश त्रिपाठी विनोद यादव अनूप यादव रौनक श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।